7starHD – Download Bollywood, Hollywood, 300MB Dual Audio Movies

7starhd, 7starhd trade, 7starhdmovies, 7starhd movies

7starHD movies downloading site से Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed 300MB dual Movies डाउनलोड करना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े. इस साइट से आप Punjabi, Tamil, Pakistani और Telugu Movies online देख या free में download कर सकते है.

वैसे तो 7starhd movies site काफी चर्चित है पर हो सकता है आपने पहली बार सुना हो. आइये जानते है 7starHD से free में Movie download कैसे करे. क्या आप भी मेरी ही तरह South Indian movies के fans है ये पोस्ट आपके लिए ही है.

सलमान खान की हाल ही में नई फिल्म आई है ‘दबंग 3’ इस फिल्म ने सिनेमा में कुछ ख़ास नहीं किया पर अनेक मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर यह फिल्म छाई हुई है. जी हाँ मैं उन्ही वेबसाइट का जिक्र इस आर्टिकल में कर रहा हूँ जो मूवी रिलीज होने के साथ ही उसे Online Download के लिए उपलब्ध करवा देती है. 7star HD जैसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट किसी भी नई फिल्म को डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवा देती है. 7star HD उन लोगों के लिए कोहिनूर हो सकती है जो लोग सिनेमा में पैसा लगाये बिना घर बैठे Movie देखना पसंद करते हैं.

7StarHd Movies Download site 2020:

7starHD Movies Download वेबसाइट पर यूजर को अनेक कैटेगरी में मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती है. Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi all Hindi dubbed Movie download के लिए उपलब्ध होती है. यूजर को यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह की Money खर्च नहीं करनी पड़ती है. 7star HD Movie डाउनलोड वेबसाइट यह सर्विस बिलकुल फ्री उपलब्ध करवाती है.

Read Also:   Top 10 Free Bollywood Movies Download Sites in Hindi

7star Hd Hollywood Hindi Dubbed Movie download link 2020:

7StarHd मूवी डाउनलोड वेबसाइट पायरेसी वेबसाइट में गिनी जाती है. पायरेसी वेबसाइट वह होती है जो बिना फिल्म निर्माता या पब्लिशर की अनुमति के बिना मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाती है. ऐसी Free Movie Download website को सरकार ने बैन किया हुआ है. ऐसे में यह वेबसाइट सीधे किसी भी ब्राउज़र में ओपन नहीं होती है. इन्हें ओपन करने के लिए या तो इनका New Link 2020 होना जरूरी है यदि यह नहीं है तो ओल्ड लिंक को किसी ना किसी VPN के साथ कनेक्ट करना पड़ेगा.

अन्य popular Movie downloading Sites in 2020:

  1. Movierulz – Watch Bollywood, Downlaod Hindi Dubbed Hollywood Movies Online
  2. Worldfree4u – Download Hindi Dubbed Telugu, Bollywood, Hollywood Movies
  3. TodayPK – Watch & download Malayalam, Telugu, Punjabi, Bollywood Movies online

7star HD 300mb dual Audio Movie Bollywood, Hollywood and South Movie download 2020:

Free Movie downloading website 7start HD से मूवी डाउनलोड करना आसान बिलकुल भी नहीं है. यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के लिए धेर्य की बहुत आवश्यकता होती है क्योंकि 7starhd जैसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट की प्राइवेसी बहुत ही कठिन होती है ऐसे में यूजर को वह अनेक ऐसे लिंक पर रिडायरेक्ट करती है और उसे ऐसे-ऐसे ऐड दिखाए जाते है जो शायद कोई नहीं देखना चाहता है. पर यूजर को मूवी फ्री में मिल रही है तो उसके लिए वह इतना तो करगा ही. 7starhd पर यूजर Dual Audio South and Hollywood movie download के लिए मिल जायेगी. पर ऐसी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से हमेशा बचना चाहिए.

7starhd Trade New Proxy 2020:

7starhd movies डाउनलोड वेबसाइट Govt की निगाहों से बचने के लिए अपनी Proxy यानि link बदलती रहती है. हर साल एंव हर महीने वह एक New Proxy Link के साथ आती है और अनेक ऐसी न्यू Movies  को online leak कर देती है. इसकी वजह से अनेक फिल्म निर्माता को नुकसान उठाना पड़ता है.

Read Also:   TodayPk 2020 - Watch BollyWood, Download Telugu, Punjabi & Malayalam movie

7starHD New Proxy List 2020

7starhd.me 7starhd.co
7starhd.com 7starhd.net
7starhd.co.in 7starhd.in
7starhd.tv 7starhd.club
7starhd.live 7starhd.org
7starhd.ong 7starhd.run
7starhd.online 7starhd.live
7starhd.win 7starhd.any

7star HD latest Episode Download link 2020:

यह Movie downloading website बॉलीवुड और हॉलीवुड इत्यादि मूवी को ही फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं करवाती है. इसके अलावा यहाँ पर अनेक टीवी सीरियल के एपिसोड भी यह डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाते है. यहाँ पर अनेक टीवी सिरिअल एंव एपिसोड डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहते है. इनमे Hollywood Hindi Episode भी Download करने के लिए मिल सकते हैं. फिर भी हमारी तरफ से उन सभी यूजर के लिए गाइडलाइन यही है की यहाँ से या किसी भी पायरेसी वेबसाइट से Free Movie download कभी ना करें.

7star Hd Latest Leaked Movie free download 2020:

2019 में 7starHD ने अनेक ऐसी मूवी को लीक किया था जिसकी वजह से फिल्म निर्माता को बहुत नुकसान झेलना पड़ा था. इनमे सबसे ज्यादा लीक की वजह से पीटने वाली मूवी Dabang 3 थी उसके बाद Akshay Kumar की Movie ‘Goood News’ को भी ऐसी पायरेसी वेबसाइट ने लीक कर दिया था. इसकी वजह से अक्षय की इस शानदार फिल्म को भी नुकसान झेलना पड़ा हालंकि यह सच है की अक्षय की इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. 2019 के अंतिम दिनों में इस फिल्म की स्टोरी ने गुजरते हुए 2019 को यादगार बना दिया था. इसके साथ ही 7starHD ने Free Movie download Category में PaniPat , बाला, Housefull 4 इत्यादि मूवी को भी लीक किया था. आगे 2020 में आने वाली अनेक फिल्मों को भी यह पायरेसी वेबसाइट किसी ना किसी तरीके से लीक जरुर कर देंगे क्योंकि सरकार ऐसी वेबसाइट पर चाहकर भी निगाह नहीं रख पाती है क्योंकि 7starHD Movies जैसी पायरेसी वेबसाइट हमेशा अपना Link बदलती रहती है.

7starHD Bollywood and Hollywood 300MB Movie download link 2020:

7starHd मूवी डाउनलोड वेबसाइट इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है. यहाँ पर हाल ही में रिलीज सभी फ़िल्में फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाती है. 7Star Hd की सबसे ज्यादा पोपुलर केटेगरी अगर कोई है तो वह है 300mb Free Movie download इस केटेगरी से सबसे ज्यादा मूवी डाउनलोड होती है. 7starhd एक ऐसे समूह द्वारा चलाई जाने वाली पायरेसी वेबसाइट है, जो अनेक न्यू फ़िल्में Leak करने का काम करती है.

Read Also:   Free में Hindi Movie Download कैसे करें Online in 2019

7starhd से मूवी डाउनलोड करना कितना सही है:

7starhd Movies डाउनलोड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए नुकसानदायक है. अगर सीधे शब्दों में कहूँ तो यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के जुर्म में आपको जेल भी हो सकती है. साथ में ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से आपका सिस्टम हैक हो सकता है और आपका जरूरी डाटा चोरों के हाथ में जा सकता है. उसके बाद वह आपको ब्लैकमेल भी कर सकते हैं. इसलिए ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से हमेशा बचना चाहिए. अगर आप Free Movie download and watch करना चाहते है तो आप Amazon Prime, Netflix, Hotstar, Eros Now and YouTube से कर सकते है एंव यहाँ मूवी देख भी सकते हैं.

निष्कर्ष:

7StarHd Movie डाउनलोड वेबसाइट से जुड़ा यह आर्टिकल लिखने का मकसद सिर्फ इतना है की आपको जानकारी मिल सके. इसके अलावा हम यहाँ से मूवी डाउनलोड करने या देखने की सलाह नहीं देते है. क्योंकि यहाँ से मूवी डाउनलोड करना इलीगल है और गैर क़ानूनी है इसलिए किसी भी तरह के गलत तरीके या किसी भी पायरेसी वेबसाइट से मूवी कभी डाउनलोड नहीं करनी चाहिए. ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से अनेक फिल्म निर्माताओ एंव आर्टिस्ट को नुकसान होता है.

You May Also Like

About the Author: HindiMeSikhe

HindiMeSikhe blog पर आपको हमेशा कुछ नया सिखने को मिलेगा जिससे आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते है. अगर अपको हमारे द्वारा साझा कि गयी जानकारी अच्छा लगा हो तो कृपया और लोगो तक पहुचाने में मेरी मदद करे. अगर आप भी अपना ज्ञान बांटना चाहते है तो कृपया admin@hindimesikhe.com पर अपना content भेजे. जुरिये हमसे और अपनी बातें दुनिया तक पहुंचाए. Share जरूर करिये, धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *