9xrockers 2020: Dowload Latest HD Bollywwod, Telugu Dubbed Movies

9xrockers, 9xrockers 2019, 9xrockers telugu

9xrockers 2020: Internet इतना सस्ता हो गया India में की लोग अब movie, टीवी पर देखना पसंद नहीं करते, और करें भी क्यों जब सभी सुविधाएं ऑनलाइन उपलब्ध है चाहे hindi movie download करने की ही बात हो. आजकल लोग मूवी डाउनलोड करके देखना ज्यादा पसंद करने लगे जिस वजह से कई free movies download sites इंटरनेट पर मौजूद है.

फिल्में देखना आज मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन बन गया है, अब हर कोई इंटरनेट पर ऑनलाइन Bollywood films, web series आदि खोजता रहता है, लेकिन उन्हें ऐसी कोई वेबसाइट नहीं मिल पाती है। जब कभी भी आप मूवी डाउनलोड करना चाहते होंगे और मूवी डाउनलोड के बारे में सोचते होंगे तो आप वेबसाइट ना मिलने की वजह से नही कर पाते होंगे।

आपको कोई भी ऐसी वेबसाइट नही मिल पाती होगी जहां से पूरी फिल्म डाउनलोड या देख सकते हैं, तब उन्हें निराश होना पड़ता है, लेकिन अब निराश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आपको 9x rockers telugu dubbed movies downloading site के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से आप फिल्में डाउनलोड hd quality में बहुत आसानी से कर सकेंगे।

9xrockers.com मूवीज़ देखने के लिए बहुत सारे entertainment के विकल्प प्रदान करता है, जिसे आप लंबे समय से खोज रहे हैं। लगभग सभी भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं जैसे Tamil, malayalam, telugu 2019, punjabi, kannada, bollywood और hollywood movies आदि को 9xrockers website से आसानी से download बिलकुल free में किया जा सकता है।

Disclaimer: Hindimesikhe.com आपको सिर्फ 9xrockers telugu dubbed movies download site 2019 के बारे में जानकारी देना है. हम किसी भी प्रकार के online पायरेसी को समर्थन नहीं करते है.

9xrockers क्या है?

आपने Movierulz, DownloadHub, Worldfree4u और जो सबसे ज्यादा Popular online movie piracy Tamilrockers का नाम तो सुना ही होगा, उसी प्रकार 9xrockers telugu 2019 भी users online फिल्मे देखने और download करने की सुविधा प्रदान करती है जो की illegal है. इस साइट पर आपको live streaming और Video songs download के साथ साथ Tv serial, web series और भी बहुत कुछ देखने को HD quality में free मिल जाता है.

Read Also:   Tamilrockers - Download Latest Movies Online Free

9xrockers भी एक ऐसी पायरेसी वेबसाइट है , जो लेटेस्ट मूवीज को रिलीज़ होने से पहले ही अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देती है। और लोगो को डाउनलोड करने एंड मूवीज देखने कि आज़ादी देती है। मतलब कि यह एक टोरेंट वेबसाइट है जहाँ लीक कि गयी मूवीज को अपलोड किया जाता है। और लोग वहां आते है एंड फ्री में मूवीज डाउनलोड करते है।

इस वेबसाइट पर आपको तमाम तरह कि मूवीज मिल जायेगी जैसे कि हिंदी , बंगाली , भोजपुरी , पंजाबी, तेलगू, तमिल मतलब जो भी लेटेस्ट मूवीज रिलीज़ होने वाली होगी वह ये वेबसाइट पहले ही अपलोड कर देती है। यहाँ से आप हॉलीवुड मूवीज भी डाउनलोड के साथ साथ आप टीवी सीरियल और टीवी शोज भी डाउनलोड कर पाएंग़े। यह वेबसाइट आपको लाइव स्ट्रीमिंग देखने का विकल्प भी देती है। लेकिन यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल करना अपराध है।

9X Rockers Proxy Websites (New Movie Download Link):

ऐसी परेसीय वेबसाइट द्वारा बहुत सारे डोमेन बनाये जाते हैं जिन को बैन कर दिया जाता है, इस लिए इसके विभिन्न लिंक बनाने पड़ते हैं। और अलग अलग डोमेन लेने पड़ते हैं। 9xrockers के भी बहुत सारे लिंक है जिस की सूची नीचे दिए अनुसार है।

9x rockers.com
9xrockers.net
9xrockers.in
9xrockers.com
9xrockers.pw
9xrockers.netmovies2019
9xrockers.me
9xrockers.co
9xrockers.film
9xrockers.online

9xrockers के alternative वेबसाइट्स (Sites Like 9Xrockers):

अगर 9xrockers के इलावा देखा जाए तो और भी बहुत सारी pirated websites आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी जहाँ से आप free movies डाउनलोड कर सकते हो। ये कुछ 9xrockers alternative या यूँ कहे तो हमसकल (mirror sites like 9xrockers) इस प्रकार से है। इन सभी websites पर latest bollywood movies, Hollywood, Telugu movies के पाइरेटेड कॉपी उपलब्ध करा देते है movie release होने से पहले ही, Famous Pirated sites List निचे दिए गए है,

  1. Tamilgun
  2. Tamilrockers
  3. Isaimini Telugu Movies
  4. Movies4U
  5. Cinemavilla
  6. Madras Rockers
  7. Filmywap
  8. Movierulz
  9. Moviesda
  10. RdxHD
  11. Todaypk
  12. Madrasrockers
  13. TamilYogi
  14. Kuttymovies
  15. Worldfree4u
  16. YTS (Yify)
  17. Jio rockers
  18. DVD Rockers
  19. 7StartHD
  20. Filmyzilla
  21. Khatrimaza
  22. 8XMoviess
  23. ExtraMovies
  24. Ipagal
  25. 9xrockers
  26. Downloadhub
  27. TamilMV
Read Also:   Downloadhub 300MB Movies Bollywood, Telugu, Punjabi

9Xrockers Movies download Quality or Format:

आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम और तमिल मूवीज आदि से संबंधित किसी भी नई फिल्म, मूवी, सीरीज, सीरियल आदि को 360p, 480p, 720p, 1080p और HD मूवी आदि में सभी Format में डाउनलोड कर सकते हैं।

उपलब्ध फिल्मों की श्रेणी (Download Movies Genre):

नीचे दी गयी श्रेणी से आप इस वेबसाइट पर फिल्में डाउनलोड कर सकते हो।

720p HEVC फिल्में, बॉलीवुड फिल्म, हॉलीवुड की फिल्में, हिंदी टीवी शो, अंग्रेजी टीवी शो, मलयालम फिल्में, पाकिस्तानी टीवी शो, पाकिस्तानी फिल्में, तमिल मूवी का, तेलुगु फिल्में, ट्रेलर, पंजाबी फिल्म, गुजराती फिल्म, hollywood hindi dubbed movies.

फिल्में डाउनलोड करने का तरीका (how to download movies):

इस वेबसाइट से Movies download करना बेहद ही आसान है, बस निचे बताये गए steps को follow कर सकते है.

  • Step1: सबसे पहले इनके वेबसाइट को ढूँढे जो प्रेजेंट टाइम में वर्क कर रही हो।
  • Step 2: अपने पसंदीदा movies को चुन ले
  • Step 3: उसके बद आप video quality को चुणे
  • Step 4: अब आपको २ option मिलेगा पहले online streaming और direct download का अगर आपको movie online देखनी हो तो stream अन्यथा डायरेक्ट download लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है.
  • Step 5: आपको Movie Download Link तक पहुचने के लिए बहुत सारे Ads को देखना पड़ सकता है

पहले आपको उन साइट्स का पता लगना है जो अभी कम कर रही हो। और उन साइट्स के लिंक आपको ऊपर दिए हुए हैं। आप वहाँ click करके सीधे 9xrockers के website पर जाए और अपने पसंदीदा movie को डाउनलोड कर सकते है.

क्या इन pirated साइट्स से आपको मूवी डाउनलोड करना चाहिए?

यदि आप इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करते हैं, तो यह एक आपराधिक काम माना जाता है, जिससे आपको दंडित भी किया जा सकता है।  ऐसी पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है। ऐसी वेबसाइटों पर मूल सामग्री (Original Content) को कॉपी करके अपलोड किया जाता है ताकि सामग्री मुफ्त में Movie उपलब्ध हो जाए।

ऐसा करने से, लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमों में नहीं जाते हैं जिसके कारण फिल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान होता है।  इसके बारे में अबतक कई bollywood stars, Movie directors और producers आवाज उठा चुके है. 

यदि आप ऐसी वेबसाइटों का उपयोग करते हुए पकड़े जाते हैं, तो आपको दंडित किया जा सकता है या जुर्माना लगाया जा सकता है। हम ऐसी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करने का समर्थन नहीं करते हैं।  आपको सलाह दी जाती है कि इस तरह की पायरेटेड वेबसाइटों से किसी भी तरह की सामग्री डाउनलोड न करें। ऐसे साइट्स पर malware और virus होने की वजह से आपका device hacked और personal  information लीक होने का खतरा भी रहता है. दूर ही रहे, बेहतर होगा!

Legal sites to watch movies in HQ:

अगर आप फिर भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो उसके लिए कुछ ऐसी वेबसाइट है जहाँ से आप मूवीज देख सकते हो जो कि कानूनी तौर पर वैध मानी जाती हैं और इन का उपयोग लगभग भारत मे हर कोई कर रहा है जो भी इंटरनेट पर मूवीज देखना पसंद करता है. ये legal movie streaming and movie downloading website है जिसके app पर आप live  cricket, news, TV serial, web series सभी भाषाओं में उपलब्ध होते है. 

लेकिन उसके लिए आपको monthly या yearly membership लेना होगा, इन वेबसाइट की लिस्ट नीचे दिए है।

  • Sony LIV
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Mx Player
  • Flipkart
  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Netflix
  • Hotstar
  • Sony LIV
  • Prime Flix
  • Voot
  • Youtube

Disclaimer:

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original content की चोरी एक दंडनीय अपराध है हम इस तरह के पायरेसी का कड़ा विरोध करता है। यहां बताई गई जानकारी केवल आपको गैरकानूनी कार्यों के बारे में आवश्यक जानकारी देने के लिए है।

इसका लक्ष्य किसी भी समय और किसी भी तरह से चोरी और दुष्ट कृत्यों को समर्थन देने का नहीं है। कृपया इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहें और मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका अपनाएं।

You May Also Like

About the Author: HindiMeSikhe

HindiMeSikhe blog पर आपको हमेशा कुछ नया सिखने को मिलेगा जिससे आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते है. अगर अपको हमारे द्वारा साझा कि गयी जानकारी अच्छा लगा हो तो कृपया और लोगो तक पहुचाने में मेरी मदद करे. अगर आप भी अपना ज्ञान बांटना चाहते है तो कृपया admin@hindimesikhe.com पर अपना content भेजे. जुरिये हमसे और अपनी बातें दुनिया तक पहुंचाए. Share जरूर करिये, धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *