Extramovies 2020: Download Hindi Dubbed BollyWood, Hollywood Movies

extramovies

दोस्तों क्या आप extra movies से HD quality में Bollywood, South Indian 300 MB dual audio, Hollywood, animated movies और web series में download करना चाहते है तो आप सही जगह आये है. वैसे तो कई pirated sites मिल जायेंगे पर Extramovies today की बात ही कुछ और है.

Extramovies alternatives की बात करे तो इन free movie download sites के नाम आते है जो सबसे बेहतर है पर Extramovies pro की बात ही अलग है. वैसे आप Worldfree4u, Downloadhub, Todaypk, 7starhd movies, Movierulz से भी free में मूवी देख अथवा download कर सकते है.

आइये जानते है Extramovies worldfree4u के बारे में विस्तार से इस पोस्ट में Extramovies. in की सभी जानकारी.

किसी भी New Release Movie की कमाई की गणना तब तक होती है जब तक वह मूवी हॉल में उसका शो लगता है. ऐसे में बहुत बार ऐसा होता है की कुछ मूवीज बहुत अच्छी होने के बाद भी सिनेमा में चल नहीं पाती है. इन दिनों दीपिका पादुकोण की मूवी ‘छपाक’ का भी ऐसा ही हाल हुआ है. फिल्म की कहानी real story पर आधारित है जो अच्छी होने के बाबजूद सिनेमा घरो में नहीं चल पाई, कारण यह है की मूवी को online piracy websites ने लीक कर दिया है. यानि ‘छपाक’ अब Online Download के लिए उपलब्ध है. इस मूवी को Tamilrockers website ने लीक किया है. Extramovies भी तमिलरोकर्स की तरह एक पायरेसी वेबसाइट है. यह भी नई फिल्मों को Free Download के लिए अपनी Website पर उपलब्ध करवाती है.

आइये जानते है Extramovies 2020 क्या है.

ExtraMovies.in – Hindi Dubbed Movie Free Download 2020:

Extramovies.in एक online piracy movies website है जो Free Movie Download उपलब्ध कराती है. Extramovies पर आपको 300mb movie dual audio, south Indian Hindi dubbed movie मिल जाती है free download करने के लिए. इसके कई नुकसान भी है जो हम आगे बताने वाले है.

Read Also:   Tamilrockers - Download Latest Movies Online Free

यहाँ से कोई मूवी डाउनलोड करे या करने की कोशिश करे इस पहले हम आपको यह बता दें की Extramovies एक पायरेसी वेबसाइट है और यहाँ से Free Movie Download करने के अनेक नुकसान भी है. तो हम आपको यहाँ पर इस वेबसाइट का पूर्ण विवरण बताने वाले है और यहाँ से Movie download करने के नुकसानों के बारें में बताने वाले हैं. 

Extramovies 2020- Bollywood and Hollywood Hindi dubbed Movie download:

Extramovies.com यह वेबसाइट का पहला डोमेन है, इस डोमेन की मदद से Extramovies ने पुरे भारत एंव भारत के बाहर भी अपनी पहचान बनाई है. हालाँकि सरकार की निगरानी से बचने के लिए ये हर दिन हर महीने अपने new Movie download Link बदलती रहती है. 2020 में Extramovies का Link कोन सा है यह अभी तक बहुत कम लोगों को पता है. हालाँकि यहाँ से Movie Download करने वालों के पास Extramovies ने अपना NewLink 2020 कैसे भी करके भेज दिया है.

Download 300MB South Indian Hindi Dubbed Bollywood & Hollywood Movies: 

Movie Download करना तो शायद सभी को पसंद है, और जब सभी केटेगरी की मूवी एक ही वेबसाइट पर हमें मिल जाए तो फिर सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है. Extramovies भी इसी तरह है. यहाँ पर हमें अनेक केटेगरी की मूवी जैसे – Latest Bollywood Movies, Latest Hollywood Hindi Dubbed Movies, Latest Punjabi Movies, Latest Telugu Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies and HD Free Download Movies उपलब्ध होती है. यूजर यहाँ से किसी भी तरह की मूवी डाउनलोड कर सकता है. यहाँ एक केटेगरी 18+ Hindi Movies का भी है. यही वजह है ExtraMovies से Movie Download करना सभी को पसंद है. खैर यहाँ से मूवी डाउनलोड करना हमारे लिए बहुत नुकसानदायक होता है. 

ExtraMovies 2020 Hindi Dubbed Movie download Proxy List:

हमने उपर आपको बताया था की Extramovies हमेशा अपने लिंक या Proxy बदलती रहती है. इस साल 2020 में Extramovies की new Proxy List इस तरह है. हम यहाँ टेबल में आपको Movie Download website की Proxy List बता रहे हैं.

 

Read Also:   Email ID कैसे बनाये or Create New Gmail Account
extramovies.wiki extramovies.trade
extramovies.cc extramovies.fun
extramovies.pro extramovies.io
extramovies.ws extramovies.co
extramovies.pw extramovies.tv
extramovies.win extramovies.life
extramovies.today extramovies.ml

ध्यान दें: हमारा मकसद किसी भी तरह की पायरेसी वेबसाइट को प्रोमोट करना नहीं है, हम आपकी जानकारी के लिए यह आर्टिकल लिख रहे हैं. यहाँ से मूवी डाउनलोड करना हो सकता है.

Extramovies 300mb Movie download Hindi Dubbed:

Extramovies.in की मूवी डाउनलोड पोपुलर कैटेगरी अगर कोई है तो वह है 300MB Movie download इस category से सबसे ज्यादा मूवी डाउनलोड होती है. अगर बात की जाए यहाँ पर कितने format में मूवी उपलब्ध है तो यूजर को यहाँ पर हर तरह की केटेगरी जैसे – 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD फोर्मेट में मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती है. यह फिल्म यूजर अपने टीवी इत्यादि में भी आसानी से देख सकते है एंव इसमें लाइव स्ट्रीमिंग भी मौजूद होती है, तो यूजर किसी भी तरह की New Release Movie भी Online Watch कर सकते हैं. 

Online Watch Free Hollywood Hindi Dubbed Movies 2020:

Hollywood Hindi Dubbed Movie Download and Watch Free 2020 Extramovies.com पर आप Hollywood, Punjabi, Bengali इत्यादि Hindi Dubbed Movie download और Watch के लिए उपलब्ध होती है. यहाँ पर किसी भी तरह की Latest Hindi Dubbed 2020 मूवी यूजर Free में Watch कर सकते हैं. Extramovies Movies Download websites में सबसे पोपुलर वेबसाइट है, क्योंकि इसकी बनावट ऐसी है की नार्मल यूजर को Movie Download करना आसान हो जाता है.

ExtraMovies से Movies Download करने के नुकसान क्या है?

अब हम यहाँ पर Extramovies2020 से फ्री मूवी डाउनलोड करने के नुकसान क्या है उनके बारे में जिक्र करने वाले हैं. क्योंकि यह एक पायरेसी वेबसाइट है, और आप जानते है की पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के अनेक नुकसान होते है. ExtraMovies 2020 से मूवी डाउनलोड करने के नुकसान क्या है – 

  • यह पायरेसी वेबसाइट आपके डाटा को चुरा सकती है. 
  • आपकी किसी भी पर्सनल जानकारी को लीक कर सकती है. 
  • किसी भी मूवी को गलत तरीके से डाउनलोड करना एक जुर्म है, इससे आपको जेल भी हो सकती है. 
  • आपका सिस्टम ऑटो रन हो सकता है एंव ब्राउज़र में ऐसी चीजे सर्च होने लग जायेगी, जो आप कभी देखना नही चाहोगे. 
  • आपका कंप्यूटर या लैपटॉप की विंडोज खराब हो सकती है. 

Extramovies से Free Movie Download करने का सुरक्षित तरीका:

आपके मन में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा की अगर हम ऐसी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नहीं करते है तो कोई ऐसा तरीका भी है क्या जहां से हम फ्री में मूवी डाउनलोड या देख सके तो इसके लिए हम कुछ ऐसी वेबसाइट एंव apps के बारें में यहाँ बताने वाले है. जहां से आप फ्री में मूवी देख भी सकते है और Download भी कर सकते हैं.

Free Movie Online Watch App and Website:

फ्री मूवी डाउनलोड करने एंव देखने के लिए आप इन वेबसाइट या apps की मदद ले सकते है. यहाँ पर आपको कुछ पैसे देने पड़ सकते है पर अच्छी क्वालिटी में मूवी डाउनलोड एंव देखने के आप्शन आपको मिलेंगे. 

  • Amazon Prime 
  • Hotstar 
  • Eros Now 
  • Netflix 
  • YouTube 
  • Voot 
  • Hotstar Vip 
Read Also:   TamilMovieRockers - Download New Telugu Movies 2020

ध्यान दें: उपर बताये गये एप्प एंव वेबसाइट पर आपको कुछ पैसे भी देने पड़ सकते है. यहाँ पर कुछ फ़िल्में फ्री एंव कुछ फिल्मों के लिए पैसों की डिमांड होती है. पर यह आपके लिए बहुत सुरक्षित एंव बहुत ही अच्छा तरीका है जिसकी मदद से आप मूवी Online Watch कर सकते हैं. 

निष्कर्ष 

Extramovies.com यह एक पायरेसी वेबसाइट है, यहाँ से मूवी डाउनलोड करना यूजर के लिए बहुत नुकसानदायक हो सकता है. फिर भी ऐसी पायरेसी वेबसाइट की संख्या इन्टरनेट पर लगातार बढती जा रही है. अगर आप भी ऐसी वेबसाइट से या मूवी डाउनलोड करते है या ऑनलाइन देखते है तो हम आपको यही सलाह देंगे की आप ऐसी वेबसाइट से अपने आप को दूर ही रखें. क्योंकि यह आपके थोड़े से पैसे बचाकर आपको बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है. 

You May Also Like

About the Author: HindiMeSikhe

HindiMeSikhe blog पर आपको हमेशा कुछ नया सिखने को मिलेगा जिससे आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते है. अगर अपको हमारे द्वारा साझा कि गयी जानकारी अच्छा लगा हो तो कृपया और लोगो तक पहुचाने में मेरी मदद करे. अगर आप भी अपना ज्ञान बांटना चाहते है तो कृपया admin@hindimesikhe.com पर अपना content भेजे. जुरिये हमसे और अपनी बातें दुनिया तक पहुंचाए. Share जरूर करिये, धन्यवाद!

2 Comments

  1. Aksar mai is website par aaya karta hun ye soch kar ki jyada der is website par apna time pas nahi karun but is website me itne acche acche information hai ki article ko bina pura padhe jaane ka man hi nahi karta hai. Thanks for this stunning article.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *