Movierulz 2020: Download Latest HD movies & Watch free Online

MovieRulz, movierulz website, movierulz apk

Movierulz 2020 – Download Latest HD Movies Free: आज का दौर है इंटरनेट का और हो भी क्यों न, जबसे रिलायंस जिओ आया है मानो इंटरनेट होना जरूरत नहीं आदत बन गयी है. यहाँ दिन प्रतिदिन इंटरनेट उपभोक्ता की संख्या में बढ़ोतरी ही हो रही है. एक शोध में पता चला है India में ज्यादातर मोबाइल डाटा यूँ कहे तो इंटरनेट Movie और Videos देखने में ज्यादा खपत कर रहे है. अगर आपको भी Movies और comedy videos देखना पसंद है तो एक साइट है जिसका नाम movierulz. इस साइट पर ज्यादातर telugu, tamil, bollywood और hollywood movies होते है.

वैसे तो कई ऐसे free movie download sites, इंटरनेट पर मौजूद है लेकिन ये कुछ चुनिंदा नाम है जैसे की movierulz, tamilrockers, rdxhd इत्यादि. यहाँ से आप किसी भी प्रकार के movies वो भी High Quality में download कर सकते है.

एक जरूरी सलाह : ऐसे फ्री मूवी डाउनलोड साइट पर बिना VPN के मत जाए आपका Personal information हैक हो सकता है क्यूंकि आपके device का ip address सार्वजनिक रहता है जिससे की हैकर आपके डिवाइस में वायरस डाल सकता है . तो बेहतर होगा अगर बिना किसी के नजर में आये सुरक्षित तरीके से बेफिक्र होकर किसी भी प्रकार के साइट पर जाये और Video या Movie देखें। अगर आपके पास पहले से VPN हो तो वो उसे Use करे अन्यथा यहाँ से क्लिक करके खरीद सकते है Pure VPN (इसपर अभी 70% तक का discount चल रहा है) ये best VPN service प्रदान करता है.


Best VPN Service (English Banner)  आपकी सूरक्षा आपके हाथ में है, VPN का उपयोग जरूर करे और सुरक्षित तरीके से Online free Movie downlaod करे. 

Movierulz 2020 : Free Movie Downloading Sites::

वैसे तो इंटरनेट पर हज़ारों free movie download sites मिल जायेगा पर movie rulz और Tamilrockers बहुत ही लोगो का पसंदीदा जो काफी popular है. इस साइट पर सभी newly released movies बहुत ही आसानी से मिल जाते है जिसे आप online streaming के द्वारा सीधे बिना कोई registration किये देख और डाउनलोड कर सकते है.

इस प्रकार के movie download sites को पायरेटेड वेबसाइट भी कहा जाता है क्यूंकि ये original content को फ्री में लीक कर देता है, जो एक कानूनन जुर्म है. हालाँकि ऐसे websites पर सरकार की पैनी नजर रहती है फिर भी ऐसे साइट्स चलाने वाले लोग बच जाते है. इन साइट्स के movies download links और Ip addresses बदलते रहते है जिससे ये बच जाते है वैसे कई बार पहले सरकार के पकड़ में आ चुके है और भाड़ी भड़कम जुर्माना भी देना पड़ा. फिर भी ऐसे pirated websites चलाने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. इस प्रकार के पायरेटेड websites को हम उपयोग करने की सलाह नहीं देते है.

Read Also:   9xrockers 2020: Dowload Latest HD Bollywwod, Telugu Dubbed Movies

कई legal and safe तरीके भी है मूवी देखने के जिसे movie streaming sites कहा जाता है. यहाँ पर कुछ साइट्स और एप्प्स के नाम बताने जा रहे है जहाँ से मूवी देखना safe और legal भी है पर आपको पैसे देने होंगे. ये फ्री नहीं होंगे पर आपको १ हफ्ते (one-week) का free trial मिल जाता है. तो देर किस बात की अभी अपना फ्री अकाउंट बनाये और मूवी देखें.

Top 5 Paid & Legal Movies Streaming Sites:

  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Voot
  • Hotstar
  • Youtube Movies

Movierulz क्या है ?

Movierulz भी tamilrockers की तरह ही एक Pirated Movie download वेबसाइट है. यहाँ से मूवी डाउनलोड करना गैर क़ानूनी है. फिर भी इस वेबसाइट की डिमांड इतनी बढ़ी हुई है की हर रोज लाखो लोग Bollywood, Hollywood,Telugu And Malayalam मूवी डाउनलोड करने के लिए इस पर विजिट करते हैं. यह सभी न्यू मूवी को अपने सर्वर पर अपलोड करते है और यहाँ से कोई भी किसी भी देश का नागरिक मूवी डाउनलोड कर सकता है. हालाँकि सरकार इनके लगातार सर्वर बैन करती रहती है और new movie download link बनते रहते है जिससे Users आसानी से movies download कर सके.

Moviezrule new updated link 2020

  • 3 movierulz plz
  • movierulz wap
  • movierulz wap org
  • movierulz plz
  • movierulz ps
  • movierulz plz
  • movierulz pt
  • movierulz vpn

Movierulz ms: Download Latest Telugu Movies in HD

Movierulz ms यह लगातर अपने domain बदलते रहते है जिनकी मदद से सरकार इन्हें ट्रैक नहीं कर पाती है. यह अपने अलग-अलग डोमेन की मदद से लोगों तक मूवी उपलब्ध करवाती है. यही वजह है की Telugu, South Indian Hindi Dubbed and Bollywood Movie Download करने के लिए सबसे ज्यादा यूजर इसी वेबसाइट पर आते हैं. इसे VPN की मदद से एक्सेस किया जाता है एंव यहाँ से मूवी डाउनलोड की जाती है. जब भी आप खोजेंगे best site to download Bollywood movies in HD, movierulz ps का नाम पहले आता है यही वजह है movierulz app काफी पॉपुलर है.

Watch Free Telugu, Download Hindi and Hollywood Movies:

Movierulz ds official website का पता करना बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि सरकार से बचने के लिए लगातर यह अपने लिंक एंव सर्वर बदलते रहते है. पर किसी ना किसी जरिये से यह अपने यूजर तक अपना नया लिंक भेज देते है, अभी सबसे ज्यादा Movierulz का नया सर्वर Movierulz.pz चल रहा है. यहाँ से Bollywood, Telugu and Hollywood Hindi dubbed movie download की जाती है. Movierulz अपना नया लिंक सोशल मीडिया जैसे फेसबुक एंव टेलीग्राम की मदद से यूजर तक पहुंचाता है. इसके कुछ working movierulz site new links हमने पहले ही बताये है और कुछ अंत में भी है.

Movierulz से Bollywood and Hollywood movie download कैसे करें:

Movierulz2 website से आप free hindi movie download कर सकते है. वैसे तो हम यहाँ से आपको मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देंगे पर जो लोग यहाँ से Hindi Bollywood and Hollywood मूवी डाउनलोड करते है उन्हें Movierulz के डाउनलोड पेज तक पहुंचने से पहले कई ads देखने होंगे जिसमे malware और virus इतना होता की आपके सुरक्षा के लिहाज से सही नहीं है पर VPN की मदद से आप आसानी से कर सकते है. जी हाँ यह ऐसी वेबसाइट होती है जो एक बार विजिट करने के बाद बहुत से पेज एक साथ ओपन कर देती है, इसकी वजह से हम ऑफिसियल डाउनलोड पेज कौनसा है उसे पहचान नहीं पाते हैं. अगर आप फिर भी इक्छुक है तो निचे बताये गये स्टेप्स को follow कर सकते है.

  1. 3movierulz के official website link पर click करें
  2. VPN का इत्तेमाल जरूर करें ऐसे साइट्स पर विजिट करने से पहले
  3. अपने favourite movies को लिस्ट में से Select कर लें
  4. जैसे ही movie open होगी निचे download का option होगा
  5. वहाँ क्लिक करके अपने favorite movie को download कर सकते है
Read Also:   Tamilyogi Movie Download Tamil, Telugu Movies Online in HD

Movierulz पर किस category के Movie Available होते है

फिल्म प्रेमियों के लिए यह वेबसाइट किसी अवतार से कम नहीं है क्यूंकि ये भारत के लोकप्रिय movie download website है . उन्हें उनकी पसंद की Telugu, Malayalam , Punjabi, Hollywood, Tollywood and Bollywood Hindi Dubbed Movie Download के लिए उपलब्ध है. यहाँ से उपर बताई सभी केटेगरी की मूवी डाउनलोड कर सकते हैं. पर इसका ऑफिसियल वेबसाइट ओपन करना बहुत मुश्किल होता है साधारण रूप में Movierulz से Movie Download करना बहुत मुश्किल है. यहाँ से Movie Download करने के आपको इन्टरनेट से जुड़ी अनेक तरह की जानकारियां होनी चाहिए जिसमे Proxy, VPN एंड IP का ज्ञान होना आवश्यक है. तभी आप यहाँ से मूवी डाउनलोड करने में सक्षम होंगे.

Movierulz Movie download link in 2019-2020:

Pirated Movie download वेबसाइट होने की वजह से यहाँ से movie download करना कानूनी जुर्म है इसलिए Movierulz को हमेशा अपना लिंक बदलना पड़ता है. सरकार की अनेक एजेंसियां इनपर नजर रखती है फिर भी यह अपने नये-नये लिंक के माध्यम से मूवी उपलब्ध करवाते रहते हैं. Movierulz Latest New Link की List हम यहाँ आपको बता रहे हैं. इन दिनों यह लिंक सबसे ज्यादा एक्टिव है एंव यहाँ पर लाखों लोग रोजाना मूवी डाउनलोड के लिए आते हैं.

Movierulz  New Link 
3movierulz.com 3movierulz.tv
movierulz.pl movierulz.pc
movierulz.vc movierulz.pz
movierulz.tc movierulz.pe
3movierulz.st movierulz.gd
movierulz.nz movierulz.it
movierulz.ps movierulz.vt
movierulz.hs movierulz.hp
movierulz.vpn movierulz.plz
movierulz.ce movierulz.sd
movierulz.ac movierulz.bc

ध्यान दें: हम यहाँ से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते है, यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है.

Movierulz कौन सी Quality में Movie Download के लिए उपलब्ध करवाती है:

इस वेबसाइट पर 300 Mb movies से लेकर 1280p और HD quality में movie उपलब्ध रहती है. आप अपने जरूरत के हिसाब से quality select कर सकते है. Movierulz से Bollywood, Tollywood and Hollywood Hindi Dubbed Movie डाउनलोड कर सकते हैं. यह अनेक तरह की क्वालिटी में मूवी उपलब्ध करवाती है जैसे: 3GP, HD, Dvd Rip & HDR  इत्यादि.

Read Also:   9xrockers 2020: Dowload Latest HD Bollywwod, Telugu Dubbed Movies

Movierulz Site: Movie Online Watch Link:

Movierulz वेबसाइट अपने सर्वर पर अनेक तरह की सर्विस देती है, इनकी मदद से यहाँ पर यूजर Online Movie Watch भी कर सकते है जिसे live streaming कहा जाता है. Movierulz पर अनेक केटेगरी में मूवी देखने के लिए उपलब्ध होती है. Movierulz Site से Movie Download कर सकते हैं. यहाँ पर Bollywood Movie Free watch Online कर सकते हो. Movierulz पर Online Movie Watch करने के लिए New Movie बहुत जल्दी उपलब्ध होती है.

Movierulz जैसी वेबसाइट से होता है फिल्म निर्माता को नुकसान:

किसी भी फिल्म निर्माता को कमाई उस वक्त होती है जब कोई उनके द्वारा निर्मित मूवी सिनेमा में देखे या किसी चैनल पर देखे. पर ऐसी movie download वेबसाइट की वजह से इन फिल्म निर्माता को अरबो का नुकसान होता है. क्योंकि ऐसी मूवी कभी कभी तो रिलीज से पहले ही मूवी अपने सर्वर पर अपलोड कर देते हैं. यही वजह है की यूजर के पास यह मूवी फ्री में उपलब्ध हो जाती है और उन्हें इन मूवी के बदले उनके कुछ ऐड देखने पड़ते है. इन ऐड के बदले यूजर को ऑनलाइन फ्री में मूवी देखने का आप्शन मिल जाता है. ऐसे साइट्स पर leaked होने की वजह से कई सुपरहिट मूवी को नुकसान का सामना करना पड़ा है.

Say no to Piracy! Movies is all about experinces

online पायरेसी के against कई बार bollywood actors, directors और producers के द्वारा आवाज उठाया जा चूका है.

Movierulz से Movie Download करने के नुकसान:

यदि आप ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते है तो आपको निम्न नुकसान हो सकते है जैसे –

  • आपका कोई पर्सनल डाटा हैकर के हाथो लग सकता है.
  • मालवेयर की वजह से आपका ब्राउज़र ऑटो रन होने लग जाएगा.
  • आपके सिस्टम को करप्ट किया जा सकता है.
  • किसी भी तरह के पासवर्ड हैक हो सकता है.
  • अन्य किसी भी तरह का बैंकिंग अकाउंट हैक हो सकता है.

Free Movie देखने का सबसे सुरक्षित तरीका:

ऑनलाइन मूवी देखना सुरक्षित है पर उनके लिए सुरक्षित मूवी streaming वेबसाइट पर विजिट अथवा उसके apps को downlaod करके HD movies का आनंद ले सकते है. इन्टरनेट पर कुछ ऐसे अच्छे एंव सुरक्षित तरीके भी है जो इस प्रकार है – Netflix, Amazon Prime, Hotstar, YouTube एंव Eros Now पर मूवी देख सकते हैं.

Disclaimer संवैधानि चेतावनी:

Movierulz एक pirated movie download website है जहाँ पर Bollywood, Telugu, Tamil, Hindi, Punjabi and Dubbed Hindi Hollywood मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती है. ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है इसलिए ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचें. इन्टरनेट पर अनेक ऐसे Legad and Safe movie downloading & streaming websites है, जहाँ से आपको Bollywood, Tollywood and Hollywood Hindi dubbed Movie डाउनलोड करने एंव देखने के आप्शन मिलते है. इनकी मदद से आप मूवी देख सकते है एंव डाउनलोड भी कर सकते है. इसलिए हमेशा सुरक्षित तरीका अपनाए और VPN का use करें PureVPN (70 % Off)

You May Also Like

About the Author: HindiMeSikhe

HindiMeSikhe blog पर आपको हमेशा कुछ नया सिखने को मिलेगा जिससे आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते है. अगर अपको हमारे द्वारा साझा कि गयी जानकारी अच्छा लगा हो तो कृपया और लोगो तक पहुचाने में मेरी मदद करे. अगर आप भी अपना ज्ञान बांटना चाहते है तो कृपया admin@hindimesikhe.com पर अपना content भेजे. जुरिये हमसे और अपनी बातें दुनिया तक पहुंचाए. Share जरूर करिये, धन्यवाद!

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *