Worldfree4u 2020 – Download Hindi Dubbed Bollywood, Hollywood & Telugu Movies

worldfree4u, worldfree4u trade, worldfree4u 300mb movies

क्या आप भी मेरी तरह ही Bollywood Movies देखने के शौक़ीन है तब आपके लिए खुशखबरी है. आज हम एक ऐसे Movies Site के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम है Worldfree4u trade. यहाँ पर आपको सभी प्रकार के Bollywood, Hollywood, Telugu और south Indian Hindi dubbed movie वो भी 300 MB Movies से लेकर HD Bluray Quality में. अब कोई भी Movie Miss नहीं होगा, घर बैठे लुत्फ़ उठाये और देखें Online Movies फ्री बिना किसी झंझट के.

World4ufree एक free movie downloading website है, ये साइट इतनी popular है की government इसके IP block कर देता है क्यूंकि Movie Piracy एक crime है India में. हम यहाँ बताएंगे बिना proxy उपयोग करे कैसे free में Movies online देख और download कर सकते है. इसके domain बदलते रहते है और बिकल्प भी बताएंगे. बने रहिये रहिये हमारे साथ अंत तक आपको सभी जानकारी मिलेगी Wordfree4u Website in Hindi.

Worldfree4u movies downloading site की सभी जानकारी Hindi में :

फ़िल्में देखना सभी को पंसद है शायद आपको भी कोई ना कोई मूवी बहुत बार देखना पसंद हो और सच कहूँ तो कुछ फ़िल्में ऐसी होती है जिन्हें जितनी बार देखें कम ही लगता है. भारत में सबसे ज्यादा Bollywood Movies and Hindi dubbed Tamil Movies पसंद की जाती है. अक्सर New Movie देखने के लिए लोगों को सिनेमा में जाना पड़ता है. फिर भी बहुत से लोग New Release Movie देखने के लिए ऑनलाइन डाउनलोड भी करते हैं. Online Movie download के लिए Worldfree4u वेबसाइट बहुत ज्यादा चर्चा में रहती है. यहाँ से किसी भी New released Movies चाहे वो South Indian Hindi Dubbed Movie, Bollywood Movies, Pubjabi और Telugu Movies भी ऑनलाइन डाउनलोड की जा सकती है. आज हम आपको Worldfree4u के बारें में पूरी जानकारी आपको बताएंगे. उम्मीद है आपको यह जानकारी अच्छी लगेगी.

Read Also:   Movierulz Movie download - देखें Free में Bollywood, Telugu and Hollywood

Worldfree4u क्या है

Worldfree4u एक पायरेसी वेबसाइट है. यहाँ पर किसी भी तरह की Hollywood , Bollywood and Tamil Hindi Dubbed Movie download के लिए उपलब्ध होती है. Worldfree4u गैर क़ानूनी तरीके से मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाती है. यहाँ से मूवी डाउनलोड करना गैर क़ानूनी होता है फिर भी यहाँ से हर दिन लाखों लोग Free में मूवी डाउनलोड करते हैं.

Bollywood and Hollywood Hindi Dubbed Movie Download 2020: 

Worldfree4u trade पर सभी Categories जैसे Hindi dubbed Tamil Movie, Bollywood, Telegu, Malayalam, Hindi Dubbed Hollywood Movie उपलब्ध रहती है. यहाँ पर साल की सभी लेटेस्ट मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहती है. अगर कोई Bollywood की Latest मूवी डाउनलोड करना चाहता है तो Worldfree4u Movie डाउनलोड वेबसाइट से लोग आसानी बिलकुल फ्री download कर सकते है.

Tamil and South Indian Hindi Dubbed Movie Download 2020: 

Worldfree4u Movies Site से मूवी डाउनलोड करने के लिए साधारण ब्राउज़र उपयोग में नहीं लिए जाते है. क्योंकि सरकार की निगाहों से बचने के लिए Worldfree4u अपने Servers एंव Proxy बदलता रहता है. जिसकी वजह से साधारण ब्राउज़र में इसे open करना बहुत मुश्किल होता है. यहाँ से Tamil Hindi Dubbed Movie Download करने के लिए बहुत से लोग Vpn का उपयोग करते हैं. VPN की मदद से ऐसी movie piracy sites को ओपन करना आसान होता है और बहुत से इन होने वाले नुकसानों से भी बचा जा सकता है. आइये जानते है कैसे करे Worldfree4u.com से free Movie download.

Worldfree4u New Proxy List 2020: 

हमने आपको उपर बताया था की ऐसी Movie Download Website अपनी proxy यानी Link बदलती रहती ताकि कोई उन्हें आसानी से ट्रैक ना कर पाए. Worldfree4u New updated Movie download Link 2020 की List हम आपको निचे बताये है. Worldfree4u की New Link से आप latest movies download free कर सकते है.

Worldfree4u Proxy List 2020 
WorldFree4U.com WorldFree4U.tv
WorldFree4U.pl WorldFree4U.pc
WorldFree4U.vc WorldFree4U.pz
WorldFree4U.tc WorldFree4U.pe
WorldFree4U.st WorldFree4U.gd
WorldFree4U.nz WorldFree4U.it
WorldFree4U.ps WorldFree4U.vt
WorldFree4U.hs World Free4U.hp
WorldFree4U.vpn WorldFree4U.plc
World Free4U.ce WorldFree4U.sd

ध्यान दें: हमारा मकसद Worlfree4u जैसी Piracy Movie download site को प्रोमोट करना नहीं है, हम सिर्फ जानकारी के लिए यह आर्टिकल लिख रहे हैं. यहाँ से मूवी डाउनलोड करना कानूनन जुर्म है.

देखे Free Hindi Bollywood, Telugu, Punjabi 300 MB Movies, Movierulz website पर

Worldfree4u Bollywood 300mb movie download:

Worldfree4u अनेक quality एंव साइज़ में मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती है. यहाँ सबसे पोपुलर मूवी डाउनलोड साइज़ 300mb Bollywood Movie download है. इसके अलावा यहाँ पर सभी न्यू मूवी के अच्छी Quality के प्रिंट उपलब्ध होते हैं जैसे – 3GB, 1080P, 360P, HD एंव FULL HD में मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध होती है.

Read Also:   TamilMovieRockers - Download New Telugu Movies 2020

Worldfree4u की पहचान कैसे करे :

Worldfree4u Movie download website यूजर को किसी ना किसी तरीके से redirect करके अपनी Official वेबसाइट पर ले जाती है. सरकार से बचने के लिए अलग-अलग proxy के साथ यूजर को अट्रेक्टिव करते है और जब यूजर इनपर क्लिक करता है तो यूजर उनकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाता है. इनकी official website पर जाने से पहले यूजर को बहुत से ऐसे पड़ाव पार करने होते है जो आसान नहीं होते है. यह कभी आपको ऐड वाले पेज पर रिडायरेक्ट करते है तो कभी ऑनलाइन प्रोमोशन वाले वीडियो दिखाते है. यह सब देखने के बाद यूजर बहुत मुश्किल से Worldfree4u की official वेबसाइट तक पहुँचते हैं. यहाँ यूजर को एक सर्च इंजिन नजर आता है, इसमें यूजर अपनी पसंद की Hindi and Hollywood Movie सर्च करता है तो उन्हें वह मूवी डाउनलोड के लिए मिल जाती है.

How to find Worldfree4u New Proxy 2020?

Worldfree4u सरकार की नजरो से बचने के लिए अपनी प्रॉक्सी बदलते है और इन प्रॉक्सी को ढूँढना यूजर के लिए बहुत मुश्किल होता है. हालाँकी Worldfree4u किसी ना किसी तरीके से यूजर तक अपनी नई प्रॉक्सी भेज देती है. इसके लिए वह सोशल मीडिया एंव टेलीग्राम का उपयोग करती है. यहाँ से वह अपनी न्यू प्रॉक्सी अपने यूजर तक पहुंचा देती है. अगर किसी को इनकी प्रॉक्सी खोजनी हो तो उन्हें इसके लिए सोशल साइट्स पर सर्च करना होगा New Worldfree4u Proxy तो उन्हें Latest proxy for downloading Movies मिल जाती है.

Download Hindi Dubbed Hollywood and Tollywood Movie: 

आप यह सोच रहे होंगे की अगर Worldfree4u वेबसाइट फ्री में Hollywood and Bollywood hindi dubbed Movie उपलब्ध करवाती है तो कुछ पैसे लेती होगी. तो हम आपको बता दें की यह बिलकुल फ्री में मूवी उपलब्ध करवाती है. पर कमाने के लिए इस वेबसाइट में ऑटो ऐड लगाये जाते है जो यूजर को रिडायरेक्ट करके अलग-अलग वेबसाइट पर ले जाते है. इन वेबसाइट पर जाने के लिए यूजर को बहुत से ऐसे ऐड देखने पड़ते है जो शायद कोई देखना भी ना चाहे पर अगर Free Movie download करनी है तो यूजर इतना तो कर लेते हैं. Worldfree4u से Movie download करना नुकसानदायक भी है.

Read Also:   Extramovies 2020: Download Hindi Dubbed BollyWood, Hollywood Movies

Worldfree4u से Movie Download करने के नुकसान 

Worldfree4u से मूवी डाउनलोड करने का फायदा सिर्फ एक है पर नुकसान इतने है की आप अंदाजा नहीं लगा सकते की कि इन नुकसानों से कैसे बचा जाए. जी हाँ निम्न कारणों की वजह से हम यहाँ से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं:

  • आपका डेटा चोरी की जा सकती है और उसका मिसयूज भी किया जा सकता है.
  • आपकी पर्सनल फोटो इत्यादि को हैकर चुरा सकते है.
  • आपको ब्लैकमेल कर सकते हैं.
  • आपका ब्राउज़र हैक करके उसे ऑटो रन सिस्टम में लगा सकते है, जिसकी वजह से आपका ब्राउज़र अपने आप चलने लगेगा.
  • आपके सिस्टम में वायरस डाल सकते हैं.
  • आप यहाँ से मूवी डाउनलोड करते पकड़े गये तो जेल भी जाना पड़ सकता है और जुर्माना भी देना पड़ सकता है.

Free Movie download करने का सुरक्षित तरीका: 

अगर आप फ्री में फ़िल्में देखने के शौक़ीन है और आप पैसा नहीं देना चाहते है तो आज इन्टरनेट पर कुछ सुरक्षित तरीके भी मौजूद है जिनकी मदद से आप मूवी देख सकते है. इन तरीको में आपको बहुत कम पैसा देना होगा पर बिना कोई खतरा मौल लिए बिना आप आसानी से बहुत नई फ़िल्में भी देख सकते हैं. यह Youtube, Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Voot, Jio Cinema and Eros Now जैसे प्लेटफोर्म है जहाँ पर बहुत कम पैसे देकर या फ्री में भी आप अनेक मूवी देख सकते हैं.

पायरेसी वेबसाइट के खिलाफ अपील:

Worldfree4u जैसी पायरेसी वेबसाइट की वजह से फिल्म निर्माता एंव फिल्म आर्टिस्ट को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है. इसके लिए अनेक फिल्मी आर्टिस्ट ने अपील शुरू की है और लोगों को ऐसी वेबसाइट से बचने के लिए कहा है. इस अपील का हिस्सा अनेक सेलिब्रेटी जैसे – अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा एंव अनुपम खेर जैसे अनके सेलिब्रेटी भी है.

निष्कर्ष 

Worldfree4u जैसी पायरेसी (गैरकानूनी) वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है. यदि कोई यहाँ से मूवी डाउनलोड करता है या किसी भी तरह की गलत एक्टिविटी करता पाया जाता है तो उसे जेल भी हो सकती है. इसलिए हम ऐसी पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह बिलकुल नहीं देते हैं. हमारी आपसे गुजारिश है की आप ऐसी वेबसाइट से मूवी कतई ही डाउनलोड ना करें.

You May Also Like

About the Author: HindiMeSikhe

HindiMeSikhe blog पर आपको हमेशा कुछ नया सिखने को मिलेगा जिससे आप घर बैठे पैसा भी कमा सकते है. अगर अपको हमारे द्वारा साझा कि गयी जानकारी अच्छा लगा हो तो कृपया और लोगो तक पहुचाने में मेरी मदद करे. अगर आप भी अपना ज्ञान बांटना चाहते है तो कृपया admin@hindimesikhe.com पर अपना content भेजे. जुरिये हमसे और अपनी बातें दुनिया तक पहुंचाए. Share जरूर करिये, धन्यवाद!

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *